एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में बिहार सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में कैविएट के साथ एक अर्जी भी दाखिल की है, जिसमें राज्य सरकार ने कहा कि बिहार पुलिस द्वारा मामले की जांच को जारी रहने दिया जाए. सरकार ने रिया चक्रवती की उस मांग का विरोध किया है, जिसमें रिया ने कहा है कि जब तक उसकी याचिका सुप्रीम कोर्ट में लंबित रहती है तब तक बिहार पुलिस को आगे की जांच से रोका जाए.

इस बीच सुसाइड केस में आरोपों से घिरी सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के परिवार पर संगीन आरोप लगाए हैं. केस पटना से मुंबई ट्रांसफर करने को लेकर सुप्रीम कोर्ट में दाखिल याचिका में रिया ने ये आरोप लगाए हैं. रिया का आरोप है कि पटना में एफआईआर दर्ज कराने में सुशांत के बहनोई एडीजी ओपी सिंह ने दबाव बनाया.

सुशांत के दोस्त का आरोप, रिया के खिलाफ झूठा बयान देने का परिवार ने डाला दबाव!

दोस्त पर दबाव बनाने का आरोप

रिया चक्रवर्ती का ये भी आरोप है कि सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को ओपी सिंह और मीतू ने रिया पर सवाल उठाने को कहा था. रिया के मुताबिक, सिद्धार्थ ने मुंबई पुलिस को इसकी जानकारी दी थी. सिद्धार्थ ने मुंबई पुलिस को ईमेल भेजा था कि 22 जुलाई को ओपी सिंह और सुशांत की बहन मीतू ने उन्हें फोन करके रिया और उसके ऊपर सुशांत की तरफ से किए गए खर्च को लेकर सवाल उठाने को कहा था.

सुशांत के अकाउंट में नहीं थे 15 Cr, रिया ने नहीं निकाली मोटी रकम- CA का दावा

ईडी ने मांगी पटना पुलिस से डिटेल

इस बीच प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पटना पुलिस से सुशांत सिंह की एफआईआर की डिटेल मांगी है. सुशांत के पिता की एफआईआर में सुशांत के अकाउंट से करीब 15 करोड़ रुपए निकालने की बात कही गई थी, जिसका आरोप रिया चक्रवर्ती पर लगाया गया है. ईडी ने मामले में पैसे के लेन देन को लेकर भी सारी जानकारी मांगी है.

अकाउंट खंगाल रही है बिहार पुलिस

उधर, बिहार पुलिस भी मुंबई में सुशांत सिंह के अकाउंट खंगाल रही हैं. कल बांद्रा के एक बैंक में पुलिस जांच के लिए पहुंची. बुधवार को भी सुशांत के एक अकाउंट की जानकारी ली गई थी. इस बीच सुशांत सिंह के पिता ने सुप्रीम कोर्ट में कैविएट याचिका दाखिल की, जिसमें कहा गया है कि बिना उनका पक्ष सुने कोर्ट कोई आदेश जारी न करे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here