ऊधमसिंह नगर: आज उस वक्त सनसनी फैल गई जब नानक सागर में एक युवक और युवती के शव एक साथ तैरते दिखाई दिए। नानक सागर पर टहल रहे लोगों द्वारा युवक-युवती के शव नानक सागर में देखे जाने की सूचना पुलिस को दी,  मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने  गोताखोरों की मदद से युवक और युवती के शव बाहर निकाला, दोनों के हाथ आपस में बंधे हुए थे।

पुलिस द्वारा शवो की तलाशी लेने पर उनकी जेब में निकले मोबाइल से फोन कर रिश्तेदारों को पुलिस द्वारा बुलाया गया। मौके पर पहुंचे मृतक किशन के जीजा रामविलास निवासी चारुबेटा खटीमा ने बताया कि लड़के का नाम किशन राम और लड़की का नाम राजकुमारी है, दोनों रामगंगा नगर बरेली के निवासी है और दोनों तीन दिन से घरों से गायब थे। मृतका राजकुमारी की बरेली में ही शादी हो चुकी थी, दोनों का काफी समय से आपस में प्रेम प्रसंग चल रहा था।

पुलिस द्वारा आशंका जताई जा रही है कि दोनों प्रेमी युगल थे और परिवार वाले इनके खिलाफ थे। जानकारी मिली है कि इसमें 3 तारीख को दोनों लड़का लड़की अपने घर से फरार हो गए थे जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट रामगंगानगर चौकी बरेली में दर्ज कराई गई थी।जहां आज नानक सागर डैम में दोनों लड़का लड़की के शव मिले हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here