देहरादून: प्रदेश में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। पिछले 3 दिनों में लगभग अभी तक 800 से ज्यादा संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है।

वही बुधवार को प्रदेश में 264 नए मामले सामने आए है। जिससे प्रदेश में कोरोना मरीजो की संख्या हुई 13225 हो गयी है। साथ ही संक्रमित मामलों से अधिक 408 मरीज इलाज के बाद घर लौटे हैं। प्रदेश में अभी भी 3865 एक्टिव मरीज हैं।

आपको बता दे कि बुधवार को उत्तराखंड में आज चमोली से 19, चंपावत से 3, देहरादून से 118, हरिद्वार से 39, नैनीताल से 60, पौड़ी गढ़वाल से 13, रुद्रप्रयाग से 1, टिहरी गढ़वाल से 3, ऊधम सिंह नगर से 7 और उत्तरकाशी से 1 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला है।

ऋषिकेश एम्स में पिछले 24 घण्टों में 8 करोना पॉजिटिव मरीजों की मौत…

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) ऋषिकेश में पिछले 24 घंटे में विभिन्न गंभीर रोगों से ग्रसित 8 कोविड पॉजिटिव मरीजों की मौत हो गई। इसके अलावा 19 लोगों की कोविड सेंपल रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिनमें 14 स्थानीय लोग भी शामिल हैं।

संस्थान की ओर से इस बाबत स्टेट सर्विलांस ऑफिसर को सूचित कर दिया गया है। एम्स के जनसंपर्क अधिकारी हरीश मोहन थपलियाल ने बताया कि रामपुर,उत्तरप्रदेश निवासी 35 वर्षीय पुरुष जो कि हाइपर टेंशन और किडनी की बीमारी से ग्रसित था व पिछले डेढ़ वर्ष से उपचाराधीन है। उक्त व्यक्ति को पिछले तीन दिनों से बुखार की शिकायत होने पर बीती 7 अगस्त को एम्स में भर्ती किया गया था। उक्त मरीज की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर कोविड आईसीयू में रखा गया था, जहां बीते मंगलवार की देर शाम उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

दूसरा मामला रुड़की, हरिद्वार निवासी 54 वर्षीय पुरुष को बीती 13 अगस्त को सांस लेने में तकलीफ व बुखार की शिकायत पर एम्स ऋषिकेश में भर्ती किया गया था, कोविड सैंपल पॉजिटिव पाए जाने पर उसे कोविड वार्ड में रखा गया था। उक्त व्यक्ति की मंगलवार को उपचार के दौरान मृत्यु हो गई।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here