लखनऊ: सीएम योगी के सरकारी आवास से चंद कदम की दूरी पर डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है। राजधानी लखनऊ में हाई सिक्योरिटी जोन में डबल मर्डर से पुलिस महकमे में खलबली मच गई है।

सीएम योगी के सरकारी आवास, पांच कालीदास मार्ग से चंद कदम की दूरी पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आवास के सामने विक्रमादित्य मार्ग पर रेलवे कालोनी में रेलवे अधिकारी आरडी वाजपेयी की पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। डबल मर्डर की सूचना पर लखनऊ पुलिस कमिश्नर सुजीत पाण्डेय फोर्स के साथ मौके पर हैं।

 

लखनऊ में भारतीय रेलवे सेवा के बड़े अधिकारी राजीव दत्त वाजपेयी (आरडी) बाजपेई की पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। यह घटना राजधानी के अति सुरक्षित गौतम पल्ली इलाके में उनके सरकारी आवास पर हुई। इनके घर में घुसकर अपराधियों ने गोली मार दी है। इंडियन रेलवे सर्विसेज के बड़े अधिकारी आरडी बाजपेई रेलवे के मीडिया सलाहकार भी हैं। आरडी वाजपेयी रेल मंत्रालय में एक्सक्यूटिव डायरेक्टर हैं। वह लखनऊ में सीनियर डीओएम भी रह चुके हैं। उनकी पत्नी मालती तथा बेटे शरद (19 साल) का शव बिस्तर पर पड़ा था। वाजपेयी के बेटे शरद के सिर में गोली मारी गई है।

बेटी ने दोनों को लहूलुहान देखकर पुलिस को सूचना दी। इस प्रकरण के बाद बेटी सदमे में है। इस डबल मर्डर के कारण सदमे में आने वाली आरडी वाजपेयी की बेटी को किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी के साथ पुलिस आयुक्त लखनऊ समेत बड़े अधिकारी मौके पर हैं। पुलिस ने लूट की घटना से इन्कार किया है। नौकरों से पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here