• भाजपा विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन यह बताएं कि छह साल का निष्कासन, 13 महीने में खत्म कराने के लिए बीजेपी को कितने करोड़ दिए
  • उत्तराखण्ड के अपराधी को आम आदमी पार्टी में कोई जगह नही
  • भाजपा ने चैंपियन को वापस लेने के लिए क्या डिप्टी सीएम का प्रलोबन दिया
  •  देवभूमि को गाली देने वाले को माफ नहीं किया जा सकता

देहरादून: आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता रविंद्र सिंह आनंद ने शुक्रवार को प्रदेश कार्यालय में पत्रकार वार्ता के दौरान कुंवर प्रणव चैंपियन पर हमला बोलते हुए कहा कि वे बताए कि छह साल का निष्कासन 13 महीने में खत्म करवाने के लिए उन्होंने बीजेपी को कितने करोड़ दिए है। क्या भाजपा ने उनको डिप्टी सीएम के पद का प्रलोबन दिया है। उन्होंने कहा कि कुुंवर प्रणव चैंपियन उत्तराखण्ड के अपराधी है और आम आदमी पार्टी में ऐसे लोगों के लिए कोई स्थान नहीं है।

रविंद्र सिंह आनंद ने कहा कि कि कुंवर प्रणव चैंपियन ने हाल ही में अपने एक बयान में कहा कि आम आदमी पार्टी ने उनको तीस करोड़ रुपये की पेशकश करते हुए डिप्टी सीएम का पद आॅफर किया है। जो कि सरासर गलत है, आम आदमी पार्टी में उत्तराखण्ड को गाली देने वाले के लिए कोई जगह नहीं है। कुंवर चैंपियन पहले कांग्रेस की लुटिया डुबो चुके है और अब वो बीजेपी के लिए सिरदर्द बने हुए है। बीजेपी के लिए यह वह सांप छुछूंदर है जो निगल सकते न ही उगल सकते है।

आनंद ने कहा कि देवभूमि उत्तराखण्ड को गाली देने वाले को कभी माफ नहीं किया जा सकता, न ही उत्तराखण्ड की जनता उनको कभी माफ करेगी। आनंद ने कहा कि हाल हीं में आम आदमी पार्टी केे चैंपियन के विरोध में हुए प्रदर्शन सेे बौखला कर अब वे इस तरह की अनर्गल बयानबाजी कर पार्टी की छवि को खराब करने की कोशिश कर रहे है, जिसे पार्टी किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी आम जनता की पार्टी है और जो जनता की इज्जत नहीं कर सकता उसके लिए पार्टी में कोई जगह कभी हो ही नहीं सकती।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here