देहरादून: उत्तराखंड में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। शुक्रवार को झबरेड़ा के विधायक देशराज कर्णवाल, उनका एक सहायक और उनकी भतीजी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उनकी रिपोर्ट कल ही आई है। उन्होंने खुद को रुड़की स्थित आवास पर आइसोलेट कर लिया है। उनके परिवार से चार और लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट आनी है। विधायक को 5 दिन पहले बुखार आया था। इसके बाद उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया था।

कोरोना संक्रमण के लिहाज से उत्तराखंड में स्थिति दिन-ब-दिन भयावह होती जा रही है। प्रदेश में लगातार दूसरे दिन भी कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा एक हजार से अधिक रहा है। गुरुवार को भी 1015 मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई है। पिछले दस दिन में ही प्रदेश में कोरोना के 8399 नए मामले आ चुके हैं।

यही नहीं, राज्य में संक्रमण दर छह फीसद से अधिक (6.02 फीसद) हो चुकी है। यह पिछले छह माह में सर्वाधिक है। अब तक 28226 लोग संक्रमित हो चुके हैं। हालांकि, इनमें से 18783 स्वस्थ हो चुके हैं। वर्तमान में 8952 सक्रिय मामले हैं। 111 मरीज राज्य से बाहर जा चुके हैं। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक चौबीस घंटे के अंतराल में 10387 सैंपल की रिपोर्ट प्राप्त हुई है।

बता दें कि इससे पहले खानपुर क्षेत्र के विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन, शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक, ज्वालापुर के विधायक सुरेश राठौड़ की टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ चुकी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here