साल 2020 में जहां एक तरफ बीमारी से पूरी दुनिया जूझ रही है, वहीं दूसरी तरफ मौत के आंकड़े भी दिन-ब-दिन बढ़ते जा रहे हैं। जहां बॉलीवुड में अभी सुशांत सिंह की मौत का मामला शांत नहीं हुआ और दूसरी तरफ म्यूजिक इंडस्ट्री के एक सिंगर की डेथ की खबर आ गई। जी हां हम बात कर रहे हैं मशहूर सिंगर अनुराधा पौडवाल जी के बेटे की जिन्होंने बॉलीवुड के लिए कई गाने गाए हैं।

ये भी पढ़ें: रिया की ड्रग्स स्टोरी में सारा अली खान सहित ये सितारे शामिल!

बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का शनिवार सुबह निधन हो गया है। वह 35 साल के थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह पिछले कुछ महीनों से किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे और अस्पताल में भर्ती थे।

आदित्य भी गाते थे भजन…

मां की तरह आदित्य भी भजन सिंगर थे और म्यूजिक कंपोज करते थे। फेसबुक पर आदित्य ने अपनी आवाज में रिकॉर्ड किए कई भजन शेयर किए हुए थे। कुछ महीनों पहले एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वह भक्ति संगीत पर और काम करने की प्लानिंग में जुटे थे लेकिन इसी बीच उनकी तबियत खराब हो गई। आदित्य का नाम भारत के सबसे कम उम्र के म्यूजिक डायरेक्टर के रूप में लिम्का बुक ऑफ रिकार्ड्स में दर्ज है।

शंकर महादेवन ने जताया शोक…

आदित्य की मौत की खबर सुनकर म्यूजिक कंपोजर और सिंगर शंकर महादेवन ने शोक जताया है। उन्होंने फेसबुक पर लिखा, यह खबर सुनकर सदमे में हूं कि प्यारे आदित्य पौडवाल अब हमारे बीच नहीं हैं। मुझे यकीन नहीं हो रहा। वह बेहतरीन म्यूजिशियन और अच्छे इंसान थे। दो दिन पहले ही मैंने एक गाना गाया है जो आदित्य ने खूबसूरत तरीके से प्रोग्राम किया था। मैं भरोसा नहीं कर पा रहा हूं कि वे अब नहीं रहे। लव यू ब्रदर। मिस यू।

अनुराधा पौडवाल के पति का भी हो चुका निधन…

पद्मश्री और नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित अनुराधा पौडवाल ने लगभग 4 दशक तक बॉलीवुड गाने और भजन गाए हैं। उनकी शादी अरुण पौडवाल से हुई थी। अरुण संगीतकार एसडी बर्मन के असिस्टेंट थे। नब्बे के दशक में अनुराधा पौडवाल अपने करियर के शिखर पर थीं, उसी समय उनके पति अरुण की एक दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here