बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत की महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात खत्म हो चुकी है। यह मुलाकात करीब 45 मिनट तक चली। इस दौरान कंगना ने राज्यपाल के सामने अपनी बात रखीं। उन्होने राज्यपाल कोश्यारी से न्याय की मांग की।

इस मुलाकात के बाद कंगना ने कहा, ‘मैंने उनसे अन्याय के बारे में बात की और उनके साथ हुए सलूक के बारे में बताया।’ कंगना ने कहा, ‘मेरा पॉलिटिक्स से लेना देना नहीं.. अचानक से मेरे साथ इस तरह का व्यवहार हुआ। मेरा भाग्य है कि राज्यपाल ने मुझे बेटी की तरह सुना। मुझे सहानभूति दीं। विश्वास है कि मुझे न्याय मिलेगा।

आपको बता दें कि कंगना रनौत और शिवसेना के नेताओं के बीच शुरू हुआ ट्वीट वॉर अब राजनीति तक पहुंच गया है। ये विवाद उस वक्त शुरू हुआ था जब कंगना रनौत ने कहा था कि उन्हें बॉलिवुड के ड्रग लिंक के बारे में काफी कुछ पता है। वह नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मदद करना चाहती हैं लेकिन उन्हें सुरक्षा चाहिए। अभिनेत्री ने कहा था कि उन्हें फिल्म माफिया से ज्यादा शहर की पुलिस से डर लगता है। इसके जवाब में संजय राउत ने ‘सामना’ में लिखा था, मुंबई में रहते हुए कंगना का ऐसा कहना शर्मनाक है। राउत ने कहा था, हम उनसे रिक्वेस्ट करते हैं कि कृपया मुंबई न आएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here