देहरादून: जहां उत्तराखंड में विधायकों के कोरोना पॉजिटिव आने से हड़कंप मचा हुआ है तो वहीं रेखा आर्य के एसएसपी को लिखे एक पत्र से भी हर कोई हैरान है।

आपको बता दें कि उत्तराखंड के एक आईएएस अधिकारी के अपहरण होने की सूचना मिल रही है, जी हां यह हम नहीं बल्कि उत्तराखंड की महिला एवं बाल विकास राज्यमंत्री रेखा आर्य कह रही है। एसएसपी देहरादून को भेजे एक शिकायती पत्र में रेखा आर्य ने अपर सचिव एवं निदेशक महिला सशक्तिकरण एवं बाल विकास सचिव वी षणमुगम के पिछले 3 दिन से अचानक गायब होने की बात कही है।

ये भी पढ़ें: केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मुख्यमंत्री के साथ की जल जीवन मिशन योजना की समीक्षा

जिसमें उन्होंने कहा है कि वह पिछले 3 दिन से वी षणमुगम को फोन से संपर्क कर रही हैं, लेकिन उनका कोई पता नहीं चल रहा है, ऐसी स्थिति में प्रतीत होता है कि उनका या तो किसी ने अपहरण कर लिया है या फिर वह स्वत ही कहीं भूमिगत हो गए हैं। क्योंकि वर्तमान में महिला सशक्तिकरण एवं बाल विकास विभाग में मानव संसाधन आपूर्ति हेतु निविदा प्रक्रिया गतिमान थी, जिस में घोर अनियमितता एवं धांधली होने पर वह अपनी जिम्मेदारी से बच नहीं सकते, तो इस बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता, कि ऐसी स्थिति में वह स्वयं को बचाने के लिए स्वयं भूमिगत हो गए हैं।

एसएससी से रेखा रानी विसंगति खोजबीन और सब कुशल लाने हेतु कार्यवाही सुनिश्चित किए जाने की बात कही साथ ही यह भी कहा है कि जैसे ही उनका पता चल जाए वह उन्हें बता दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here