देहरादून: यदि मुझ पर कोई भी आरोप साबित कर दिया तो मैं राजनीतिक जीवन से संन्यास ले लूंगी। यह कहना है महिला सशक्तीकरण एवं बाल विकास राज्यमंत्री रेखा आर्य का। लेकिन रेखा आर्य ने ऐसा क्यों कहा…!

दरअसल उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के आरोप पर महिला सशक्तीकरण एवं बाल विकास राज्यमंत्री रेखा आर्य ने पटलवार किया है। रेखा आर्या ने कहा यदि मुझ पर कोई भी आरोप साबित कर दिया तो मैं राजनीतिक जीवन से संन्यास ले लूंगी।

दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने आईएएस अधिकारी के लापता होने की चिट्ठी मंत्री रेखा आर्या द्वारा एसएसपी को लिखने पर सवाल उठाते हुए त्रिवेंद्र सरकार पर तीखा हमला किया था। जिस पर टिप्पणी करते हुए रेखा आर्या ने अब हरीश रावत पर पलटवार किया।

ये भी पढ़ें:किसानों की सुविधा के लिये उन्हें घर पर ही आनलाइन पंजीकरण कराने तथा टोकन उपलब्ध कराने की व्यवस्था की जाए: सीएम रावत

राज्यमंत्री रेखा आर्य ने कहा वह हरीश रावत को इसकी याद दिलाना चाहती हैं कि उनके कार्यकाल में स्टिंग हुआ जो पूरे देश ने देखा कितने प्यार से मुख्यमंत्री की कुर्सी बचाने के लिए वह कह रहे थे कि यार विभाग से मंत्री जो कमा ले, करोड़ों, अरबों मैं अपनी आंख बंद कर लूंगा। बस किसी तरह मेरी कुर्सी बच जाए। वहीं जब सरकार बचाने की एवज में 20 से 25 करोड़ देने की बात कही जा रही थी तब उन्होंने बड़े प्यार से उत्तर दिया कि अभी आप दे दो और 29 तारीख को सरकार बनने के बाद मैं आपको 20 -25 करोड़ के साथ टॉप अप दे दूं।

राज्य मंत्री ने आरोप लगाया कि जिस जिले में पूर्व मुख्यमंत्री ने जन्म लिया जहां से अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत की उसी जिले के ग्राम नैनीसार के लोगों की जमीन बिना उनसे पूछे उन्होंने एक अंतरराष्ट्रीय विद्यालय खोलने के नाम पर भू माफियाओं से सांठगांठ करके उन्हें कौड़ियों के भाव दे दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here