हल्द्वानी: बीती रविवार को अखिल भारत हिंदू महासभा के प्रदेश संयोजक और प्रॉपर्टी डीलर चंद्रप्रकाश श्रीवास्तव ने खुद को गोली मार दी। घटना रामपुर रोड स्थित एक पेट्रोल पंप के पीछे केआर गार्डन की है। पुुलिस ने मौके से घटना में प्रयुक्त रायफल, जहर की शीशी, जूस का पैकेट और गिलास बरामद किया है।

जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर चंद्रप्रकाश श्रीवास्तव की मां सन्ना देवी उन्हें खाना देने के लिए कमरे में गईं तो चंद्रप्रकाश और बहू दीपा श्रीवास्तव के शव सोफे पर पड़े थे। चंद्रप्रकाश का भेजा कमरे में बिखरा पड़ा था। मां कमरे का दृश्य देखकर चीख पड़ीं और उनकी आवाज सुनकर घर में उस वक्त मौजूद परिवार के अन्य सदस्य भी कमरे में पहुंच गए। पुलिस को तुरंत सूचना दी गई।

ये भी पढ़ें: बड़ी खबर: भाजपा समर्थित पार्षद को बदमाशों ने गोलियों से भुना, मौत

पुलिस को पूछताछ में पता चला कि चंद्रप्रकाश की पत्नी दीपा को किसी ने बताया था कि उसके पति का किसी अन्य महिला से संबंध हैं। इसी बात को लेकर सुबह दोनों के बीच विवाद हुआ था। पड़ोस के लोगों ने धमाके की आवाज भी सुनी थी, लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया। दोपहर एक बजे जब चंद्रप्रकाश की मां सन्ना देवी कमरे में गईं तब घटना का पता चला। चंद्रप्रकाश की दो बेटियां हैं। बड़ी बेटी शिवानी की शादी मुखानी क्षेत्र में हुई है, जबकि छोटी बेटी मुस्कान पढ़ाई कर रही है।

बता दे कि चंद्रप्रकाश राजनीति में सक्रिय थे और प्रॉपर्टी डीलिंग का काम भी करते थे। पुलिस घटना के अन्य कारणों की भी छानबीन कर रही है। पुलिस ने पूछताछ के बाद दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here