गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां भाई ने अपनी ही बहन का फावड़े से गला काट डाला और मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं इसके बाद आरोपी ने खुद थाने में फोन किया और कहा कि “मैंने हत्‍या कर दी, आकर मुझे गिरफ्तार कर लीजिए”।

ये भी पढ़ें: निकिता के हत्यारों को चौराहे पर सरेआम फांसी दी जानी चाहिए: बाबा रामदेव

मिली जानकारी के अनुसार मामला गोरखपुर के चिलुआताल थाना क्षेत्र का है। जहां 16 वर्षीय युवती का गांव के किसी लड़के के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। युवती अपने प्रेमी के साथ कहीं चली गई थी। पुलिस ने युवती को खोजकर उसके घर वापस पहुंचाया था, जिसके बाद परिजनों ने युवती को उसकी मौसी के घर भेज दिया था। कुछ दिनों पहले युवती अपने घर लौटी थी इस बीच प्रेमी ने चोरी से सिंदूर और मंगलसूत्र भेजा था। जिसे देख लड़की का भाई गोविंद आगबबूला हो उठा।

वही गुरुवार को करीब 3 बजे मंगलसूत्र और सिंदूर की बात को लेकर भाई बहन में विवाद हुआ। उस वक्त घर पर कोई नही था मौका पाकर उसने बहन की हत्या कर दी। बहन की लाश के पास से ही भाई ने पुलिस को डॉयल-112 पर फोन किया। औऱ कहा कि सर मैंने हत्या कर दी, आकर मुझे गिरफ्तार कर लीजिए पुलिस आनन-फानन में मौके पर पहुंची। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here