देहरादून: सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने हरिद्वार में विकास कार्यों का निरीक्षण किया। उन्होंने निर्माण एजेंसियों को गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देने के निर्देश दिए। साथ ही जल्द से जल्द कार्य को पूरा करने को भी कहा।मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत नारसन बार्डर पर पहुंचे।

उन्होंने कुंभ पर कोविड जांच सेंटर समेत अन्य प्रस्तावित काउंटर के बारे में जानकारी ली। साथ ही निर्देश दिए कि बार्डर पर इस तरह की व्यवस्था हो कि उत्तराखंड आने वाले यात्री को इंतजार ना करना पड़े। हाईवे चैड़ीकरण से जुड़े कार्यों को तत्काल पूरा करने के निर्देश दिए।

ये भी पढ़ें: देहरादून पहुंची पहली इलेक्ट्रिक बस, इस दिन से दौड़ेंगी सड़कों पर…

इसके बाद मुख्यमंत्री मंगलौर बाइपास पर पहुंचे। यहां पर उन्होंने ओवरब्रिज का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान कुछ व्यक्तियों ने शिकायत कर बताया कि पुल के निर्माण में गुणवत्ता का ध्यान नहीं रखा जा रहा है। जिस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि इसकी जांच कराई जाएगी। साथ ही दोनों पुलों की उपयोगिता के बारे में जानकारी हासिल की। सीएम निरीक्षण करते हुए कांवड़ पटरी पर पहुंचे। कांवड़ को देखकर मुख्यमंत्री ने खुशी जाहिर की।उन्होंने कहा कि कांवड़ पटरी के पूरी तरह तैयार हो जाने से राजमार्ग पर यातायात का दबाव कम होगा। स्थानीय लोगों को भी इसका लाभ मिलेगा। इसके बाद मुख्यमंत्री कांवड़ पटरी से रुड़की पहुंचे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here