देहरादून: आबाकारी विभाग की छापेमारी देहरादून में जारी है। वहीं एक बार फिर से आबकारी विभाग ने अचानक एक रेस्तरां में छापेमारी की और बड़ी कार्रवाई की।मामला राजपुर रोड से सटी कैनाल रोड पर मिनिस्ट्री ऑफ क्लब रेस्तरां का है जहां बिना लाइसेंस शराब पिलाई जा रही थी। आबकारी विभाग की टीम ने देर रात छापा मारकर रेस्तरां से शराब की 20 बोतलें बरामद की। शराब तस्करी की आरोप में रेस्तरां संचालक के खिलाफ आबकारी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें: होमगार्ड्स एवं नागरिक सुरक्षा स्थापना दिवस पर सीएम त्रिवेंद्र का बड़ा तोहफा, की ये घोषणा

आबकारी विभाग के सहायक आयुक्त मनोज कुमार उपाध्याय के नेतृत्व में ये छापेमारी की गई। इस दौरान रेस्तरां में कई लोगशराब पी रहे थे और मौके पर शराब भी परोसी जा रही थी। टीम के पहुंचते ही रेस्तरां में हड़कंप मच गया। लोग और रेस्तरां वाले इधर-उधर जाने लगे। शराब को छुपाने की भी कोशिश की गई लेकिन अधिकारियों ने ये कोशिश नाकाम कर दी।

इस मामले पर सहायक आयुक्त उपाध्याय का कहना है कि दून में कई रेस्तरां में अवैध रूप से शराब परोसने की शिकायत मिल रही है। लिहाजा, छापेमारी जारी रहेगी। आबकारी विभाग की टीम में सहायक आयुक्त प्रवर्तन (गढ़वाल मंडल) डीके त्रिपाठी, पान सिंह राणा, उमराव सिंह आदि शामिल रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here