देहरादून: देहरादून के थाना वसंत विहार क्षेत्र में एक व्यक्ति ने जबरदस्ती एक घर में घुसकर पहले युवती को जबरदस्ती शराब पिलाई और उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने मेडिकल करवाने के बाद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार आरोपी से युवती कुछ दिनों से कार सीख रही थी। घर पर कोई नहीं था तो इसका फायदा उठाते हुए उसने युवती से दुष्कर्म किया। युवती के पिता बाहर नौकरी करते हैं। इस मामले में पुलिस ने युवती का मेडिकल कराने के साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उसकी कार भी सीज कर ली है।

ये भी पढ़ें: देहरादून की सड़कों पर अब दौड़ेगी इलेक्ट्रॉनिक बसे, ट्रायल रन को सीएम ने किया फ्लैग ऑफ

आपको बता दें कि मामला वसंत विहार क्षेत्र का गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे का है। जहां की निवासी एक युवती एक अधेड़ से कार चलाना सीख रही थी। गुरुवार को उसकी दोस्त उसके घर आ गई तो वो कार सीखने नहीं जा पाई। युवती के पिता बाहर नौकरी करते हैं जबकि मां भी उस दिन काम से बाहर गई थी। कार सीखने न जाने पर अधेड़ का युवती को फोन आया और कार सीखने बुलाया लेकिन युवती ने मना कर दिया। युवती ने अधेड़ को कहा कि घर पर कोई नहीं है इसलिए वो आज नहीं आएगी। युवती कॉलेज की पढ़ाई कर रही है। ये बात सुनकर आरोपी युवती के घर पहुंच गया और युवती से बोला कि उसकी मां की कार से उसे ड्राइविंग सिखाएगा। उसने युवती को घर से कार की चाबी लाने को कहा। युवती ने आरोप लगाया कि जैसे ही वो घर के अंदर गई तो आरोपी भी आ गया और उसके साथ छेड़खानी करने लगा।

विरोध करने पर उसने युवती को पीटा। युवती ने आरोप लगाया कि 45 वर्षीय अधेड़ ने उसे जबरन शराब पिलाई और उसके बाद वो बेहोश हो गई। युवती ने अधेड़ पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। होश आने पर वो चिल्लाई और आस पड़ोस के लोगों ने उसकी मां को इसकी सूचना दी। वहीं युवती की मां इसके बाद थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया और दुष्कर्म के आरोपी गुरजीत सिंह निवासी हरबंशवाला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here