देहरादून: उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने राज्यपाल को इस्तीफा सौंप दिया है। इसके बाद निवर्तमान सीएम त्रिवेंद्र रावत मीडिया से रुबरु हुए। मीडिया को दिए बयान में निवर्तमान सीएम त्रिवेंद्र सिंह रवात ने कहा कि –

बीजेपी में ही ये संभव है कि जो एक छोटे से गांव के बेटे को, जहां आज 8-9 परिवार रहते हैं, को निवर्तमान सीएम त्रिवेंद्र रावत बनने का मौका दिया। निवर्तमान सीएम त्रिवेंद्र रावत ने प्रदेश की जनता के प्यार के लिए उनका आभार जताया। निवर्तमान सीएम ने कहा कि वो प्रदेश की जनता के शुक्रगुजार हैं। उन्होंने कहा कि हमने महिलाओं और बच्चों के लिए काम किया। किसानों के लिए कई योजनाएं लेकर आए।

निवर्तमान सीएम त्रिवेंद्र रावत ने कहा कि वो पार्टी को धन्यवाद करते जिन्होंने मुझे सीएम बनने का मौका दिया। निवर्तमान सीएम त्रिवेंद्र रावत बोले ये मेरे लिए स्वर्णिम समय है। राज्यपाल को मैनें इस्तीफा दिया है। वहीं इस दौरान निवर्तमान त्रिवेंद्र रावत ने प्रदेश के नए मुख्यमंत्री के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं। वहीं इतना कहने के बाद निवर्तमान सीएम त्रिवेंद्र रावत हाथ जोड़कर चले गए। इस दौरान मेयर सुनील उनियाल गामा, ऋषिकेश मेयर अनीता ममगाई समेत भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here