दबंग दरोगा ने विधायक को बोला “ओ भाई हेल्लो मिस्टर इधर आओ”!

…… ये ख़बर आप को जानना इसलिए जरूरी हैं ताकि पता चले की आपके जन नेता क्या कर रहें हैं। लॉक डाऊन चलते जनता अपने घरों में हैं ताकि संक्रमण को रोका जा सके आम आदमी परेशान है हालात खराब हैं लेकिन कुछ नेताओ को देखिए कानून को ठेंगा दिखा कर सैर सपाटे कर रहें हैं।

रूड़की से भाजपा विधायक अपने परिवार के साथ मसूरी की वादियों में मॉल रोड का लुत्फ ले रहे थे ..वो भी बिना मास्क भला हो किसी सिंघम पुलिस वाले का जिसने बिना मास्क विधायक महोदय का 500 रुपए का चालान ठोक डाला विधायक ने ख़ूब हेकड़ी दिखाई रॉब डाला लेकिन सिंघम दरोगा ने एक नही सुनी ..
चालान के पैसे पुलिस पर ऐसे फेंके जैसे पुलिस विधायक से भीख मांग रही हो .. दरोगा ने नाम पूछा की आपका नाम क्या है… विधायक महोदय ने बोला कि बता तो दिया तेरे को… औऱ 500 रुपये दरोगा पर फेंक कर जाने लगे ..
दरोगा ने भी बोला ओ भाई हेल्लो मिस्टर इधर आओ ..
..दरोगा ने सत्ता के नशे में सैर सपाटे कर रहे विधायक की चालान काट कर सारी हेकड़ी 2 मिनट में निकाल डाली घटना के बाद अखबार ने ख़बर छापी हैं तो सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल है

 

अब सवाल ये उठता है कि ये जनप्रतिनिधि ख़ुद तो वीवीआईपी बने पर्यटन स्थलों पर घूम रहे हैं और पब्लिक को नसीहत दे रहें हैं कि जनता घरों में रहे मास्क लगाये संक्रमण न फैलाये ,
वाह भाई वाह नेताओँ !

राव शफात अली संजू…..

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here