देहरादून: राज्यसभा सदस्य और भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी ने कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत पर राज्य को अनुसूचित जाति का मुख्यमंत्री दिए जाने के बयान को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि हरीश रावत के पास 2012 में उत्तराखंड में अनुसूचित जाति का मुख्यमंत्री बनाए जाने का अवसर था, लेकिन हरीश रावत ने खुद के लिए मुख्यमंत्री बनने के लिए दिल्ली में धरना दिया।
अनिल बलूनी उत्तराखंड के एक दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड हैं। उन्होंने हरीश रावत को निशाने पर लेते हुए कहा कि उन्होंने कभी अनुसूचित जाति के हितों के लिए काम नहीं किए हैं। हरीश रावत का कहीं पर निगाहें और कहीं पर निशाना होता है। इसलिए इस तरह की बात कर रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कांग्रेस के नेताओं के भाजपा में शामिल होने को लेकर भी बड़ा बयान दिया है।
उनका कहना है कि हरीश रावत और हरीश रावत के इर्द-गिर्द जो नेता है, उनको छोड़कर कांग्रेस के सभी नेता भाजपा में शामिल होने के लिए संपर्क कर रहे हैं। बलूनी ने कहा कि अब भाजपा में हाउसफुल होने का बोर्ड भी लगाना पड़ रहा है, इतने नेता भाजपा में शामिल होने को लेकर है संपर्क में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here