देहरादून: उत्तराखंड में लगातार हादसोंं का दौर जारी है। आए दिन कोई ना कोई दर्दनाक दुर्घटना घट ही जा रही है,जिसमें लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ रही है। वही एक ऐसे ही दर्दनाक हादसा फिर सामने आया है जहां 2 छात्रों को अपनी जान गवानी पड़ी। देहरादून के सेलाकुई में देर रात को बड़ा हादसा हो गया। कंटेनर और डंपर के बीच भीषण टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि लोग घरों से बाहर निकल आए। टक्कर के बाद दोनों पेड़ से टकरा गए, जिससे पेड़ भी गिर गया। पास ही तीन छात्र भी खड़े थे, जो टक्कर के बाद इनकी चपेट में आ गए। हादसे में दो छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

सेलाकुई बाजार में बर्थवाल स्वीट शॉप के पास रात लगभग डेढ़ बजे खनन से भरा डंपर सड़क पर खड़े कंटेनर से टकरा गया। टक्कर इतनी भीषण थी कि कंटेनर जाकर पेड़ से टकरा गया। इस दौरान पास में ही खड़े स्कूल के तीन छात्र कंटेनर और डंपर की चपेट में आ गए। इनमें से दो की मौत हो गई और एक छात्र घायल हो गया। हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया।

मनीष निवासी लखनऊ, सड़क किनारे पैदल चलते हुए कंटेनर से टक्कर लगने से घायल हो गया था। जिससे उसकी इलाज के दौरान दून अस्पताल में मौत हो गई। वहीं, विशाल त्रिपाठी निवासी शाहजहांपुर की पैदल चलते हुए मौके पर ही कंटेनर के नीचे आकर मौत हो गई।
प्रियांश निवासी निहाल गांव टिहरी गढ़वाल हाल निवासी बाया खाला सड़क किनारे पैदल चलते हुए कंटेनर की टक्कर से घायल हो गया। देर रात आसपास के लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छात्रों को अस्पताल पहुंचाया, जहां दो को मृत घोषित कर दिया गया। तीनों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here