देहरादून: भाजपा ने सभी विधानसभा क्षेत्रों में प्रत्याशियों का चयन करने के लिए पैनल तैयार कर दिए हैं। पैनल मिलने के बाद अब जल्द प्रदेश कोर कमेटी की बैठक होगी। कोर कमेटी नाम केंद्रीय संसदीय बोर्ड को भेजेगी जहां प्रत्याशियों की अंतिम सूचि पर मुहर लगाई जाएगी।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने यह जानकारी दी। उन्होंने मीडिया को जारी बयान में कहा कि रायसुमारी और सभी जिलों के पदाधिकारियों से राय मशवरे के बाद भाजपा ने सभी सीटों के लिए पैनल तैयार कर दिए हैं। उन्होंने कहा कि पैनल प्रदेश प्रभारी को मिल चुके हैं और अब जल्द कोर कमेटी की बैठक बुलाई जाएगी। उन्होंने कहा कि कोर कमेटी में नामों पर चर्चा के बाद सूची केंद्रीय पार्लियामेंट्री बोर्ड को भेजी जाएगी। और वहीं प्रत्याशियों का अंतिम चयन किया जाएगा। धामी ने कहा कि भाजपा एक लोकतांत्रित पार्टी है और सभी से विचार विर्मश के बाद हर विधानसभा के लिए उपयुक्त प्रत्याशी का चयन किया जाता है।

 

उन्होंने कहा कि एक सीट पर कई दावेदार और योग्य व्यक्ति हैं लेकिन परिस्थिति और विधानसभा की जरूरत को देखते हुए किसी एक का ही चयन होगा। जिसका नाम फाइनल हो जाएगा फिर उसकी जीत के लिए भी काम करेंगे और भाजपा के इस बार साठ पार के नारे को सफल बनाने के लिए जुट जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here