मसूरीः बॉलीवुड के सुपर स्टार अक्षय कुमार इन दिनों मसूरी में हैं।जो अपनी अपकमिंग फिल्म रत्सासन की रीमेक की शूटिंग कर रहे हैं। गुरुवार को मसूरी में अचानक बर्फबारी हुई तो अक्षय खुद को रोक नहीं पाए और आसमान से गिरती बर्फ की फाहों के बीच जमकर मस्ती की।

दरअसल, पुलिस की वर्दी पहने अक्षय कुमार ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। जिसमें अक्षय ने लिखा है कि ‘मसूरी यू आर ए ड्रीम तो शूट.’ वहीं, फिल्म की अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने भी बर्फबारी का जमकर लुत्फ उठाया। जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया में शेयर की है और लिखा ‘ऐसी नौकरी पाने के लिए आभारी हूं जो मुझे ऐसे खूबसूरत अनुभवों को जीने में मदद करती है. मसूरी, आप शूटिंग करने का सपना देख रहे हैं।

 

बता दें कि साउथ की फिल्म रत्सासन का रीमेक हिंदी में किया जा रहा है। जिसकी शूटिंग उत्तराखंड के मसूरी, धनौल्टी और देहरादून के विभिन्न क्षेत्रों में हो रही है। जिसकी शूटिंग के लिए बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और इस फिल्म की अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंहमसूरी में हैं। बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म रत्सासन को लेकर अभी से दर्शकों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है।
इंप्रेशन ग्रुप के बैनर तले बन रही इस फिल्म के प्रोड्यूसर मयंक तिवारी हैं। जबकि, फिल्म के निर्माता वासु भगनानी और रंजीत तिवारी हैं। अक्षय कुमार पुलिस अधिकारी का किरदार निभा रहे हैं और फिल्म सस्पेंस एवं थ्रिलर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि इससे पहले फिल्म के सीन विदेशों में भी फिल्माए जा चुके हैं और अब फिल्म को अंतिम रूप दिया जा रहा है, जो जल्द ही दर्शकों के बीच होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here