देहरादून: साउथ फिल्मों के मशहूर अभिनेता अल्लू अर्जुन कुछ समय उत्तराखंड में बिताने के पश्चात बीते रोज गुरुवार को सांय चार बजे अपने निजी चार्टर विमान से वापस लौट गए। उत्तराखंड से वापस जाने के दौरान जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे अल्लू अर्जुन को देखकर उनके प्रशंसकों ने उनके साथ फोटो खिंचवाने का निवेदन किया। जिस पर अभिनेता ने उन्हें निराश नहीं किया और एयरपोर्ट पर मौजूद प्रशंसकों के साथ कई फोटो खिंचवाई। जिस पर अभिनेता के साथ ही फोटो खिंचवाने वाले उनके प्रशंसक भी काफी खुश नजर आए।

सुपरहिट फिल्म पुष्पा द राइज स्टार अल्लू अर्जुन कुछ दिन फिल्मी दुनिया की चकाचौंध से दूर आराम फरमाने के लिए लगभग एक सप्ताह पूर्व उत्तराखंड की वादियों में पहुंचे थे। जहा से वह नरेंद्र नगर स्थित होटल आनंदा में रुके हुए थे। सुपरहिट फिल्म ”पुष्पा: द राइज” में अपने अभिनय से धमाल मचाने वाले दक्षिण भारत के सुपर स्टार अल्लू अर्जुन कुछ दिन आराम करने उत्तराखंड की वादियों में पहुंचे थे। अल्लू अर्जुन

पिछले गुरुवार को जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे थे। उनकी हाल ही में रिलीज हुई एक्शन और ड्रामा से भरपूर फिल्म ”पुष्पा: द राइज” को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिला है। फिल्म में अल्लू अर्जुन मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म लाल चंदन की तस्करी को केंद्र में रखकर बनाई गई है। फिल्मी थकान को मिटाने के लिए मैं उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों में लगभग एक सप्ताह तक रहे। जिसके पश्चात वह अपने व प्रशंसकों के चेहरे पर मुस्कान बिखेरते हुए वापस अपनी फिल्मी दुनिया के लिए रवाना हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here