कश्मीर : जम्मू कश्मीर में तीन अलग-अलग मुठभेड़ों में चार आतंकवादी मारे गये हैं। एक मुठभेड़ जम्मू कश्मीर के गांदरबल इलाके में हुई जिसमें सुरक्षाबलों ने प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए तैयबा के एक आतंकवादी को मार गिराया है। वहीं, दूसरी मुठभेड़ जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा इलाके में हुई। यहां भी सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर किया है। फिलहाल मुठभेड़ जारी है। एक अन्य मुठभेड़ में पुलवाम इलाके में हुई जिसमें दो आतंकवादी मारे गये हैं।

IGP कश्मीर के अनुसार तीन अलग-अलग मुठभेड़ों में चार आतंकवादी मारे गए हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार जम्मू कश्मीर केगांदरबल में आतंकियों के छिपे होने की खुफिया सूचना मिली थी। इस सूचना पर पुलिस और सुरक्षाबलों ने इलाके में घेराबंदी कर तलाश अभियान चलाया। सुरक्षाबलों के ठिकाने की ओर बढ़ने पर आतंकियों ने उनके ऊपर गोलियां चलाई। सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की जिससे दोनों पक्षों के बीच गोलीबारी शुरू हो गयी। इस गोलीबारी में एक आतंकी मारा गया है. मारा गया आतंकवादी प्रतिबंधित संगठन लश्कर-ए तैयबा (LeT) का है। फिलहाल मुठभेड़ जारी है।

वहीं, हंदवाड़ा के रजवार स्थित नेचामा इलाके में मुठभेड़ हुई। यहां पुलिस और सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। यहां भी फिलहाल एनकाउंटर जारी है। विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है।

इससे पहले पुलवामा में एक मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए. पुलिस महानिरीक्षक कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि कल रात 4-5 स्थानों पर संयुक्त अभियान चलाया गया था। अब तक पुलवामा में जैश के दो आतंकवादी मारे गए हैं. गांदरबल में लश्कर का एक आतंकवादी और हंदवाड़ा में लश्कर का एक आतंकवादी मारा गया है. सभी जगहों पर मुठभेड़ जारी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here