हल्द्वानी: नैनीताल के हल्द्वानी में राष्ट्रीय ध्वज के अपमान का मामला सामने आया है। पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार लिया है। साथ ही आरोपी के खिलाफ राष्ट्रीय गौरव निवारण अधिनियम की धारा 2 के तहत केस भी दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि तिरंगे का अपमान करने वाला आरोपी साइकिल दुकानदार है, जो तिरंगे से साइकिल की सफाई कर रहा था। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की है।

वीडियो वायरल होने के बाद विष्णुपुरी गली नंबर-10 रामपुर रोड हल्द्वानी निवासी कनिष्क ढींगरा अपने साथियों के साथ कोतवाली पहुंचे और पुलिस को राष्ट्रीय ध्वज की अपमान की तहरीर दी। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की पड़ताल से पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी बनभूलपुरा का रहने वाला है और अन्य समुदाय से ताल्लुक रखता है. जिसकी मंगलपड़ाव में साइकिल वर्क्स की दुकान है।

बताया जा रहा है कि दुकान खोलने के बाद शख्स ने साइकिल को साफ करने के लिए तिरंगे का इस्तेमाल किया, किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। कोतवाली प्रभारी हरेंद्र चौधरी का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, आगे की कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here