देहरादून: आम आदमी पार्टी की उत्तराखंड में मुख्यमंत्री का चेहरा कर्नल अजय कोठियाल ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया है। यानी कि कर्नल अजय कोठियाल ने आम आदमी पार्टी छोड़ दी है।

कर्नल अजय कोठियाल के चेहरे पर 2022 में आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड में चुनाव लड़ा था लेकिन ना तो कर्नल अजय कोठियाल अपनी जमानत बचा पाए ना ही अपने साथियों की जमानत बचा पाए तो आम आदमी पार्टी को उत्तराखंड में बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था।

2022 के चुनाव के बाद कई अवसर ऐसे आए जब कर्नल अजय कोठियाल से आम आदमी पार्टी किनारा करते हुए दिखी। दैनिक उत्तराखंड लगातार कई समय पहले से यह कह और लिख रहा था कि आम आदमी पार्टी कर्नल अजय कोठियाल से साइड लाइन हो रही है और आज कर्नल अजय कोठियाल के त्यागपत्र ने दैनिक उत्तराखंड की खबर पर मुहर भी लगाई है।

कर्नल अजय कोठियाल अपनी फेसबुक के माध्यम से लिखा है….

त्यागपत्र

पूर्व सैनिकों, पूर्व अर्धसैनिकों, बुजर्गो, महिलाओं, युवाओं तथा बुद्धिजीवियों
की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए, मै आज दिनांक 18 मई 2022 को, आम आदमी पार्टी की सदस्यता से अपना त्यागपत्र दे रहा हूँ ।

Aam Aadmi Party

#dehradun #aamaadmipartyuttarakhand #ArvindKejriwal #uttrakhand #dineshmohaniya #colkothiyal #AjayKothiyal #ManishSisodia

अब देखना है कि कर्नल अजय कोठियाल आगे क्या राजनीतिक स्टेप लेते हैं क्या वह अन्य दलों में जाते हैं या फिर वह अपना दल खड़ा करते हैं यह तो आने वाला वक्त बताएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here