देहरादून: एक्टर अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज आज यानि 3 जून को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इतिहास की घटनाओं पर आधारित यह फिल्म रिलीज होने से पहले ही तीन राज्यों- उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और उत्तराखंड में टैक्स फ्री हो चुकी है। फिल्म की टैक्स फ्री की घोषणा गुरुवार को सबसे पहले यूपी, एमपी और फिर उत्तराखंड में की गई। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने गुरुवार शाम कहा कि हमने राज्य में फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को टैक्स फ्री करने का फैसला किया है।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को निर्देशक डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी, प्रमुख कलाकार अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और अपने मंत्रिमंडल सहयोगियों के साथ फिल्म सम्राट पृथ्वीराज देखी। इसके बाद उन्होंने फिल्म को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री करने की घोषणा की है। सीएम योगी ने कहा कि यह फ़िल्म अतीत की गलतियों से सीखने की प्रेरणा देने वाली है। आजादी का अमृत महोत्सव वर्ष आत्म चिंतन का काल है।

अमित शाह ने देखी अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज
एक्टर अक्षय कुमार ने गृह मंत्री अमित शाह के लिए गुरुवार को फिल्म सम्राट पृथ्वीराज की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी। दिल्ली में रखी इस स्क्रीनिंग में अमित शाह का पूरा परिवार और एक्टर अक्षय कुमार भी साथ थे। अमित शाह ने पृथ्वीराज देखने के बाद फिल्म और अक्षय के काम की तारीफ की है।

अक्षय ने अमित शाह के साथ फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है और लिखा कि गृह मंत्री की तरफ से फिल्म को मिली तारीफ को सुनकर वह इमोशनल हैं। अक्षय ने जो फोटो शेयर की है उसमें अमित शाह उनके साथ हैं। दोनों ने एक किताब पकड़ी हुई है जिसपर पृथ्वीराज लिखा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here