देहरादून: उत्तराखंड क्रिकेट एसोसिएशन में गड़बड़ झाले को लेकर काफी लंबे समय से चर्चाओं का केंद्र बना हुआ था। लेकिन इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। देर रात सी ए यू के सचिव माहिम वर्मा समेत सात पर केस दर्ज हो गया है।

क्रिकेट में गड़बड़झाला के बीच पुलिस कप्तान जन्मजेय खंडूड़ी के आदेश पर पुलिस ने सीएयू के सचिव माहिम वर्मा समेत सात पदाधिकारियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 120 बी यानी षडयंत्र करने, जबरन पैसे मांगने, मारपीट करने, जान से मारने की धमकी देने समेत कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में वसंत विहार थाने में सीएयू के सचिव माहिम वर्मा मनीष झा, पीयूष रघुवंशी, नवनीत मिश्रा, सत्यम शर्मा, संजय गुसाईं, पारूल के खिलाफ केस दर्ज किया है। 20 जून की देर रात्रि मुकदमा दर्ज किया गया।

गौरतलब है कि प्रतिभावान आर्य सेठी विजय हजारे और उत्तराखंड की टीम में सदस्य रहा है। उसके पिता रवि सेठी के मुताबिक माहिम ने उसे टीम में खिलाने के बदले में 10 लाख रुपये की रिश्वत मांगी। न देने पर उसे 29 मैच बाहर बिठाए रखा।

उत्तराखंड क्रिकेट विवादों में चल रहा है। सीएयू पर गंभीर वित्तीय अनियमितताओं और खिलाडियों के हकों पर डाका डालने और पैसे लेकर टीम में शामिल करने का गंभीर आरोप हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here