हरिद्वार: कांवड़ मेले के दौरान इस समय भारी संख्या में कांवड़िये हरिद्वार पहुंचे हुए हैं। कोतवाली हरिद्वार क्षेत्र के ओम पुल (Haridwar Om Pul) के पास उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब सड़क किनारे खड़ी करीब एक दर्जन से ज्यादा दोपहिया वाहनों में आग लग गई। देखते ही देखते बाइकें आग में जलकर राख हो गईं। हालांकि घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर 1 बजे हरिद्वार ओम पुल (Haridwar Om Pul) के पास सड़क पर खड़ी एक दर्जन से अधिक बाइकों में आग ने हड़कंप मच गया। आसपास से गुजर रहे कांवड़ियों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की।लेकिन आग इतनी विकराल थी कि उन्हें सफलता नहीं मिली।

तत्काल घटना की सूचना दमकल विभाग को दी गई, लेकिन भीड़ होने के कारण दमकल की गाड़ी को आने में समय लग गया, जब तक दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे बाइकें जलकर राख हो गई थी। गनीमत यह रही कि इस अग्निकांड में कोई कांवड़ियां हताहत नहीं हुआ। फिलहाल अभी इस बात का पता नहीं चल पाया है कि आखिर यह बाइकें किसकी थी। क्योंकि इस समय हरिद्वार में जगह-जगह कावड़ियों के वाहन पार्क हैं और कांवड़िये वाहनों को पार्क कर गंगाजल लेने जाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here