बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ और अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं। रिलीज पहले ही दोनों फिल्में सुर्खियों हैं और सोशल मीडिया पर दोनों ही फिल्मों के बॉयकॉट और सपोर्ट में पोस्ट कर रहे हैं। हालांकि लगता है कि बॉयकॉट किए जाने की मांग का कोई खास फर्क नहीं दिख रहा है क्योंकि अडवांस बुकिंग के नंबर्स चौंकाने वाले हैं।

Aamir Khan की ‘लाल सिंह चड्ढा’ की बात करें तो इसकी अडवांस बुकिंग काफी बढ़िया चल रही है। बॉक्सऑफिस इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म अडवांस बुकिंग से ही 8 करोड़ रुपये के आसपास कमा लेगी। दिल्ली-एनसीआर में फिल्म की जमकर अडवांस बुकिंग हो रही है। यह फिल्म पंजाब की पृष्ठभूमि पर आधारित है लेकिन राज्य की ऑडियंस का अडवांस बुकिंग के लिए रिस्पॉन्स अभी तक कुछ खास नहीं रहा है।

इसी दिन रिलीज होने वाली अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ की बात करें तो इसकी अडवांस बुकिंग कुछ खास नहीं रही है। माना जा रहा है कि अडवांस बुकिंग से फिल्म 3 करोड़ रुपये के आसपास कमा पाएगी। हालांकि फिर भी अडवांस बुकिंग के ये आंकड़े Akshay Kumar की पिछली दोनों फ्लॉप फिल्मों ‘बच्चन पांडे’ और ‘सम्राट पृथ्वीराज’ से काफी बेहतर हैं। फिल्म को जो थोड़ा बहुत फायदा मिल रहा है वह आने वाले छुट्टी के हफ्ते का मिल रहा है। अडवांस बुकिंग में यह फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ से काफी पीछे रह गई है।

लंबे समय बाद बॉलीवुड में 2 बड़ी फिल्मों का एक साथ क्लैश हो रहा है। हालांकि दोनों ही फिल्में रक्षाबंधन और स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी पर आस लगाए बैठी हैं। अब देखना होगा सिनेमाघरों में रिलीज होने का बाद इनका बिजनस कैसा रहता है। बता दें कि Laal Singh Chaddha आमिर खान के साथ करीना कपूर, मोना सिंह और नागा चैतन्य मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। Rakshan Bandhan की बात करें तो आनंद एल राय के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा भूमि पेडनेकर, सादिया खतीब और सीमा पहवा जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here