ऋषिकेश: नोएडा में बीजेपी नेता द्वारा एक महिला के साथ बदसलूकी का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एक्शन लिया है। पुलिस ने बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी  के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अब उसकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है। पुलिस के मुताबिक आरोपी नेता श्रीकांत त्यागी फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार खाक छान रही है। इसी क्रम में आरोपी श्रीकांत त्यागी की लोकेशन सूत्रों के मुताबिक नोएडा पुलिस की टीम को हरिद्वार और ऋषिकेश क्षेत्र में भी मिली है।

जिसके चलते पुलिस टीम ने ऋषिकेश पुलिस से संपर्क किया है। हालांकि स्थानीय पुलिस ने नोएडा पुलिस टीम के क्षेत्र में आने को लेकर अनभिज्ञता जताई है। कोतवाल रवि सैनी का इतना जरूर कहना है कि नोएडा पुलिस ने आमद को लेकर फोन से संपर्क किया था। दावा है कि संपर्क किया जरूर गया था, मगर नोएडा पुलिस क्षेत्र में आई नहीं है। बता दें कि, फरार भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी  को लेकर सांसद महेश शर्मा ने यूपी पुलिस को 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया है। गिरफ्तारी के लिए यूपी पुलिस ने 8 टीमें भी गठित की हैं जो अलग-अलग क्षेत्रों में आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर दबिश देने में लगी हैं।

नोएडा के सेक्टर 93b स्थित ओमैक्स सोसाइटी में महिला के साथ हुई कथित बदसलूकी (misbehavior with woman in omex society) के बाद आराेपी श्रीकांत त्यागी सोसाइटी से अचानक फरार (Shrikant Tyagi absconding) हो गया। श्रीकांत त्यागी पर दबाव बनाने और उसके ठिकानों के संबंध में जानकारी लेने के लिए पुलिस ने 24 घंटे तक श्रीकांत की पत्नी सहित चार लोगों को थाने में बैठाकर पूछताछ की थी। 24 घंटे बाद जहां पत्नी और अन्य लोगों को घर जाने की अनुमति दे दी गई, वहीं चालक को पुलिस हिरासत में रखा गया है।

रविवार काे थाना फेज टू पुलिस ओमैक्स सोसाइटी में श्रीकांत त्यागी के फ्लैट में चालक को लेकर जांच करने (Noida Police investigates Shrikant flat) पहुंची। काफी जद्दोजहद के बाद भी श्रीकांत की पत्नी ने जब दरवाजा नहीं खोला तो घर के अंदर थाने से तैनात महिला कांस्टेबल ने फ्लैट का गेट खोला। तब पुलिस अंदर गयी और पूछताछ की। नोएडा के थाना फेज टू थाने पर तैनात सब इंस्पेक्टर नीरज अपने लाव लश्कर के साथ ओमैक्स सोसायटी सेक्टर 93b श्रीकांत के चालक सुरेंद्र को साथ लेकर जांच करने पहुंचे थे।

ओमैक्स सोसाइटी के डी ब्लॉक स्थित श्रीकांत त्यागी के घर में थाना फेस-2 से पूछताछ के बाद छोड़ी गई पत्नी और परिवार के अन्य सदस्यों की निगरानी करने के लिए पुलिस अधिकारियों द्वारा घर के अंदर तीन महिला कांस्टेबल काे तैनात किया गया है। परिवार के सदस्यों पर 24 घंटे निगरानी रखी (Police surveillance on Shrikant tyagi flat) जा रही है। यहां तक कि किसी से मिलने और फोन पर बात करने पर भी पुलिसकर्मियों द्वारा निगरानी रखी जा रही है।

श्रीकांत त्यागी ओमैक्स सोसाइटी में महिला के साथ बदसलूकी और गाली गलौज करके सोसाइटी के बाहर चला गया, पर पुलिस अब तक यह नहीं पता कर पाई कि श्रीकांत किस गाड़ी से सोसाइटी के बाहर निकला और फरार हो गया। जबकि श्रीकांत त्यागी के घर के बाहर ही सोसाइटी के कैमरे लगे हुए हैं। सोसाइटी के गार्ड का कहना है कि सोसाइटी के सभी टावर के पास सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। हर आने जाने वाले पर नजर रखी जाती है, पर श्रीकांत त्यागी किधर से निकला (Shrikant Tyagi absconding) इसकी जानकारी किसी काे नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here