डोईवाला: डोईवाला कोतवाली अंतर्गत लालतप्पड़ (doiwala lal tappad road accident) क्षेत्र में फनवैली के पास दिल्ली से देहरादून आ रही प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बताया जा रहा है कि बस में 15 यात्री सवार थे और हादसे में चार यात्रियों को चोटें आईं हैं। जिनमें से दो यात्रियों की हालत गंभीर बनी हुई है। घायल यात्रियों को 108 की मदद से ऋषिकेश एम्स भेजा गया है। वहीं हादसे की वजह चालक को नींद की झपकी आना बताया जा रहा है।

लालतप्पड़ चौकी इंचार्ज (Laltappad Outpost Incharge) विकेंद्र कुमार ने बताया कि बस दुर्घटना की सूचना पर पुलिस टीम तत्काल मौके पर पहुंची। पुलिस टीम ने बस में फंसे यात्रियों को तत्काल बाहर निकाला और घायलों को 108 की मदद से ऋषिकेश एम्स भेजा। घायलों में टिहरी गढ़वाल निवासी सारिका नेगी (22), देहरादून निवासी मनीषा रावत (23), राजस्थान निवासी अभिजीत (22) को 108 की मदद से ऋषिकेश एम्स भेजा गया है। वहीं देहरादून के राजपुर रोड की रहने वाली शिखा को मामूली चोटें आई हैं।

बताया जा रहा है कि सुबह चालक को नींद की झपकी आने से बस अनियंत्रित होकर पलट गई। लालतप्पड़ में जब बस फनवैली के पास पहुंची तो हादसे का शिकार हो गई। बीते दिन बस 25 यात्रियों को लेकर दिल्ली से चली थी और कुछ यात्री बीच में ही उतर गए। जब बस पलटी उसमें ड्राइवर व कंडक्टर को छोड़कर 15 यात्री सवार थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here