देहरादून  : देहरादून में सड़क पर कुर्सी लगाकर शराब पीने के मामले में अब यूट्यूबर बाबी कटारिया  बुरे फंस गए हैं। उत्‍तराखंड के पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने एसएसपी देहरादून को इस मामले में जांच के आदेश जारी किए हैं।

गौरतलब है कि यूट्यूबर की शराब की बोतल के साथ इंटरनेट पर एक फोटो वायरल हो रही है। जब यह फोटो डीजीपी अशोक कुमार के पास पहुंची तो उन्होंने तत्काल जांच कर मुकदमा दर्ज करने के आदेश जारी किए।

एसएसपी देहरादून दलीप सिंह कुंवर ने मामले की जांच सोशल मीडिया सेल को सौंपी गई। अब तक हुई जांच में पता चला है फोटो देहरादून के कैंट क्षेत्र का है। इस मामले में पुलिस जल्द मुकदमा दर्ज कर सकती है।

बाबी कटारिया (Boby Katariya) गुरुग्राम का रहने वाला हैं। वह यूट्यूबर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है। इंस्टाग्राम पर उनके 6 लाख से ज्यादा फालोवर हैं। उनका असली नाम बलवंत कटारिया है।

दिसंबर 2017 में गुरुग्राम के पुलिस थाने में हंगामा करने और पुलिसकर्मियों पर कथित तौर पर हमला करने को लेकर उन्‍हें गिरफ्तार किया गया था। तब कटारिया ने हरियाणा पुलिस पर हिरासत में टार्चर करने और थर्ड डिग्री के इस्तेमाल के आरोप लगाए थे। इसके अलावा दिल्ली में भी उसके खिलाफ केस दर्ज हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here