हल्द्वानी: काठगोदाम स्थित गुलाबघाटी के पास पहाड़ी पर स्थित पैराफिट पर बैठकर दो युवकों को शराब पीना भारी पड़ गया। नशे की हालत में एक युवक पैराफिट से कई मीटर नीचे गौला नदी में जा गिरा। इस दौरान दोस्त को बचाने गए दूसरा युवक भी खाई में जा गिरा। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

खाई में गिरने के बाद दोनों युवक काफी देर तक लोगों से मदद की गुहार लगाते रहे। रात करीब 1:30 बजे एक युवक ने परिजनों को बमुश्किल फोन के जरिए खाई में गिरे होने की सूचना दी। सूचना मिलते ही परिजन, पुलिस और अग्निशमन की टीम मौके पर पहुंची। काफी मशक्कत के बाद दोनों युवकों को रेस्क्यू कर गहरी खाई से निकाला गया। घायल युवकों को पुलिस ने 108 के जरिए अस्पताल पहुंचाया. जहां उनका इलाज चल रहा है।

वहीं, एक युवक के सिर पर काफी चोटें आई हैं। जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि दोनों युवक हल्द्वानी के डिग्री कॉलेज के पास रहते हैं। दोनों दोस्त मौज मस्ती करने के लिए रानीबाग की पहाड़ी पर गए हुए थे। जहां दोनों युवकों ने पैराफिट पर बैठकर शराब के जाम झलका रहे थे, लेकिन दोनों युवक नशे में इतने चूर हो गए कि हादसा (two youths fell into ditch) हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here