ऋषिकेश: अंकिता भंडारी मर्डर केस में रोज नई-नई कहानियां सामने आ रही हैं। इसी क्रम में अंकिता के फ्रेंड दीप पुष्प पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं कि जब वह पुलकित को जानता था तो उसने अंकिता को वहां नौकरी पर क्यों लगवाया? पुष्प ने इसके जवाब में OLX का विज्ञापन शेयर करते हुए कहा कि वह उसे पर्सनली नहीं जानता था। अंकिता को नौकरी की जरूरत थी तो उसने OLX पर रिजॉर्ट में नौकरी के बारे में पढ़कर अंकिता को बताया था।

पुष्प का कहना है कि उसने बस अंकिता की नौकरी दिलाने में मदद की है. उसे पुलकित के बारे में कुछ भी नहीं पता था। पुष्प ने जो विज्ञापन शेयर किया है, उसमें जॉब की डिस्क्रिप्शन दी गई है। Dr. Aryan नामक आईडी से जॉब के लिए OLX में विज्ञापन डाला गया है। सैलरी 8 हजार से 16 हजार तक बताई गई है।

बता दें कि दीप पुष्प की अंकिता की दोस्ती इंस्टाग्राम पर हुई थी। पुष्प ने इससे पहले पुलिस को बताया था कि 28 अगस्त को अंकिता ने रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट की जॉब जॉइन की थी। एक सितंबर को अंकिता ने उसे मैसेज करके बताया था कि किसी लड़के ने उसे जबरदस्ती गले लगाने की कोशिश की।

पुष्प के मुताबिक, जॉइनिंग के बाद शुरुआती दिनों में पुलकित का व्यवहार अंकिता के लिए बहुत अच्छा था। वह अंकिता की इज्जत करता था। जब रिजॉर्ट के एक गेस्ट ने नशे की हालत में अंकिता को गले लगाने की कोशिश की तो पुलकित ने ही उसे बचाया था।

पुष्प ने पुलिस को अंकिता के साथ बातचीत के ऑडियो भी सौंपे, जिसमें वह रिजॉर्ट के स्टाफ करण से अपना बैग सड़क पर लाने के लिए कह रही है। उसने बताया कि अंकिता 18 सितंबर को रिसॉर्ट से निकल रही थी और अपने घर जाना चाहती थी, लेकिन पता नहीं किस वजह से वह पुलकित के साथ ऋषिकेश चली गई।

यह भी बताया कि अंकिता ने उसे 8:30 बजे फोन कर कहा, “सर (पुलकित) मुझसे बात करना चाहते हैं। इसलिए उन्होंने मुझे अपने साथ ऋषिकेश चलने के लिए पूछा है।” पुष्प ने कहा कि यह बहुत अजीब है कि फिर उन लोगों ने अंकिता को नदी में धक्का दे दिया।

वनंतरा रिजॉर्ट में काम करने वाली अंकिता 18-19 सितंबर की रात से गायब थी। रिजॉर्ट का मालिक पुलकित आर्य, मैनेजर सौरभ भास्कर और अंकित तीनों मिलकर अंकिता को अपने साथ ले गए थे। उन तीनों ने मिलकर पावर हाउस के पास शक्ति नहर में अंकिता को धक्का दे दिया। वापस आने के बाद अंकिता के गायब होने की झूठी कहानी रची थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here