पौड़ी: अंकिता भंडारी मर्डर केस को लेकर पुलिस रिमांड पर लिए गए तीनों हत्यारोपियों को रविवार को एसआईटी ने पौड़ी जिला कारागार में दाखिल कर दिया। इससे पूर्व एसआईटी ने इस हत्याकांड के तीनों आरोपियों को रिमांड पर लिया था। बताया जा रहा है कि अंकिता हत्याकांड को लेकर एसआईटी ने आरोपियों से अहम सबूत जुटाए।

23 सितंबर को रेगुलर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इसके बाद कोर्ट में पेश करने के बाद तीनों आरोपियों पुलकित, अंकित और सौरभ को न्यायियक अभिरक्षा में जिला कारागार खांड्यूसैंण भेज दिया गया था। अंकिता हत्याकांड की जांच को लेकर सरकार ने डीआईजी पी. रेणुका देवी की अध्यक्षता में एसआईटी टीम का गठन किया है।

एसआईटी इस हत्याकांड की जांच में जुटी है। जिला कारागार खांड्यूसैंण में बंद तीनों आरोपियों को कोर्ट से रिमांड मंजूर होने के बाद एसआईटी की टीम कड़ी सुरक्षा में शुक्रवार को अपने साथ ले गई थी। कोर्ट ने तीनों आरोपियों की तीन दिन की रिमांड मंजूर की थी, जो रविवार को पूरी हो रही थी।

जानकारी के मुताबिक एसआईटी तीनों आरोपियों को रविवार को सुबह ही वापिस लाई और जिला कारागार खांड्यूसैंण में दाखिल कर दिया। बताया जा रहा है कि एसआईटी टीम ने आरोपियों से कई सबूत जुटाएं। इस हत्याकांड को लेकर प्रदर्शन कर रहे विभिन्न संगठन भी पुलिस रिमांड में देरी को लेकर कई संगठन सवाल खडे़ कर रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here