देहरादून: उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग में स्नातक स्तरीय परीक्षा के पेपर लीक (UKSSSC Paper Leak) मामले में गिरफ्तार आरोपियों के जमानत लेने का सिलसिला जारी है। हाल ही में चार आरोपियों को जमानत दी गई थी। अब मुख्य आरोपी माने जा रहे सूर्य प्रताप समेत पांच अन्य आरोपियों को जमानत (Surya Pratap including five accused got bail) मिल गई है। इस तरह अब तक नौ आरोपियों को जमानत मिल चुकी है।

उत्तराखंड में हलचल मचाने वाले स्नातक स्तरीय पेपर लीक मामले में गिरफ्तार आरोपियों को जमानत मिलने का सिलसिला जारी है। इसी महीने की शुरुआत में पंतनगर विश्वविद्यालय के पूर्व अधिकारी समेत चार आरोपियों को कोर्ट से जमानत मिली थी। अब इस मामले में मुख्य आरोपियों में गिने जा रहे सूर्य प्रताप सिंह समेत पांच और आरोपियों को जमानत दी गई है। खास बात यह है कि जमानत मिलने का आधार इन आरोपियों से किसी तरह की कोई बरामदगी न होना और कोई स्पष्ट सबूत कोर्ट में एसटीएफ द्वारा पेश नहीं कर पाना रहा है। लिहाजा एसटीएफ की पकड़ से आरोपी निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि एसटीएफ इस मामले में अब तक 41 आरोपियों की गिरफ्तारी कर चुकी है। इसमें से 28 लोगों के खिलाफ चार्जशीट भी दाखिल की जा चुकी है।
ये भी पढ़ें: अंतिम चरण में UKSSSC पेपर लीक मामले की जांच, HC जाने की तैयारी में आरोपी दिनेश चंद्र जोशीस्नानक स्तरीय परीक्षा पेपर लीक मामले में 21 आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर भी लगाया गया है। इन सबके बावजूद जिस तरह कोर्ट में आरोपियों को एक के बाद एक जमानत मिल रही है, उसने एसटीएफ की जांच और इकट्ठे किए गए सबूतों पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here