रुड़की :  सेवानिवृत्त एलआइसी अधिकारी अपने स्‍वजनों से मिलने के लिए दुबई गए थे। इस कारण उन्‍होंने रात में रखवाली के लिए गार्ड रखा था, लेकिन चोरों ने दिन के उजाले में घर पर धावा बोलकर लाखों के सामान उड़ा लिया।

चोरों ने दिनदहाड़े आवास विकास कॉलोनी में सेवानिवृत्त एलआइसी अधिकारी का घर खंगाल डाला। घर में लाखों का सामान चोरी होने की बात कही गई है। मकान मालिक दुबई गए हुए हैं। पुलिस को मामले की सूचना दी गई है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी में एमएस शाह सेवानिवृत्त एलआइसी के अधिकारी हैं। 19 नवम्बर को वह अपने परिवार के लोगों से मिलने के लिए दुबई गए थे। रात को घर की रखवाली के लिए उन्होंने एक चौकीदार भी रखा हुआ था।

गुरुवार की रात जब चौकीदार रखवाली करने मकान पर पहुंचा तो ताला टूटा देख उसके होश उड़ गए। उसने फोन पर मकान मालिक को इसकी सूचना दी। घर में चोरी की सूचना के बाद उन्होंने अपने परिचित डॉक्टर फरीद हाशमी को मौके पर भेजा। उन्होंने मकान में जाकर चोरी की घटना कि जानकारी ली। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो पता चला कि गुरुवार दोपहर 11:00 से 12:00 के बीच एक आरोपित ने वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपित को चिन्हित कर रही है।

दिनदहाड़े हुई चोरी की घटना से आसपास के लोगों में भी हड़कंप मचा है। प्रभारी निरीक्षक ऐश्वर्य पाल ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here