झांसी: उमेश पाल हत्याकांड में फररार माफिया अतीक के बेटे असद और गुलाम को यूपी एसटीएफ ने एनकाउंटर में मार गिराया। इनका एनकांउटर झांसी में किया गया।दोनों पर पांच लाख रुपये का इनाम घोषित था। एसटीएफ के दावा है कि इनके पास से विदेशी हथियार बरामद हुए हैं।

इस एनकाउंटर के संबंध में यूपी पुलिस ने जानकारी दी कि असद पुत्र अतीक अहमद और गुलाम पुत्र मकसूदन, दोनों प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में वॉन्टेड थे। इन दोनों ने आरोपियों पर पांच-पांच लाख रुपये का इनाम था। झांसी में डीएसपी नवेंदु और डीएसपी विमल के नेतृत्व में यूपी एसटीएफ टीम के साथ मुठभेड़ में मारे गए गए। दोनों के पास से विदेशी कई हथियार बरामद किए गए हैं।

पुलिस ने अतीक अहमद और अशरफ का वारंट जेल में दाखिल किया है। दोनों को कोर्ट में पेश करके पुलिस रिमांड पर लेगी। अतीक अहमद से सबसे अहम सवाल उसकी फरार पत्नी और बेटे के बारे में होगा। पत्नी शाइस्ता परवीन पर 50 हजार और बेटे असद पर पांच लाख का इनाम है। इन दोनों के बारे में अभी तक पुलिस को कोई क्लू नहीं मिला है।

उमेश पाल हत्याकांड में अतीक पर आरोप है कि उसने जेल से फोन पर शूटरों को हत्या करने के लिए कहा था। पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि आईफोन से अतीक अपने बेटे असद, भाई अशरफ और अन्य शूटर से जुड़ा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here