हनुमानगढ़: जिले के बहलोल नगर में सोमवार सुबह एक मिग 21 फाइटर जेट दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में तीन महिलाओं की मौत हो गई है। तीन की हालत गंभीर है प्राप्त जानकारी के मुताबिक हादसे के दौरान मिग 21 हवा में लहराता हुआ दो घरों पर जा गिरा। वहीं, घटना की सूचना के बाद पीलीबंगा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस की मानें तो पायलट सुरक्षित बच गया। इधर, हादसे के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर जमा हो गए हैं। एसडीएम हनुमानगढ़ ने म़तको के परिजनों को पांच -पांच लाख की आर्थिक सहायता की घोषणा की है। वहीं मृतकों के परिजन सरकारी नौकरी की मांग कर रहे हैं।

वहीं, गनीमत इस बात की रही कि दुर्घटना में विमान में सवार दोनों पायलट और सह पायलट सुरक्षित हैं। बताया जा रहा है कि इस क्रैश में तीन ग्रामीण महिलाओं की मौत हो गई है। वे प्लेन क्रैश की चपेट में आ गए थे। साथ ही स्थानीय पुलिस की ओर से बताया गया कि मिग 21 दो घर पर जा गिरा। फाइटर जेट क्रैश में तीन महिलाओं की मौत हो गई है जिनके नाम है बंशी कौर, बंतो और लीला देवी है। वहीं तीन अन्य घायल है जिनके नाम हैं सरोज, विमला और वीरपाल कौर। बता दें कि रतिराम रायसिख की पत्नी बंशी कौर की मौत हो गई वहीं उसकी दो बेटी सरोज और विमला की हालत गंभीर है।

फाइटर जेट बहलोल नगर इलाके में एक घर पर गिरा और हादसे में 3 महिलाओं की मौत हो गई और तीन घायल हैं। सुचना के मुताबिक तीन की हालत गंभीर है। हादसे के बाद क्षेत्र में भारी अफरा तफरी मच गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासन और अस्पताल से स्वास्थ्य टीम मौके पर पहुँची और स्थिति को अपने नियंत्रण में ले लिया। घायलों को अस्पताल ले जाया गया और मृतकों के शव को मोर्चेरी में रखवाये गये हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here