देहरादून: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में उत्तराखंड में हैं। शुक्रवार शाम को अक्षय ने दून के रिजर्व पुलिस लाइन पहुंचकर पुलिस कर्मियों के साथ वॉलीबॉल खेला। अक्षय कुमार और एडीजी अमित सिन्हा की टीम के बीच खेले गए मुकाबले में अक्षय कुमार की टीम ने जीत दर्ज की।

पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया। रेसकोर्स स्थित रिजर्व पुलिस लाइन में शुक्रवार शाम को पुलिस जवानों के साथ एक शाम कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार पहुंचे। उन्‍होंने वॉलीबॉल खेलने के साथ ही समस्त पुलिस खिलाड़ियों का परिचय प्राप्त किया।

साथ ही पुलिस अधिकारियों के साथ भी संवाद किया। अक्षय कुमार ने पुलिस परिवारों के साथ गाने भी गाए। जवानों की हौसला अफजाई करते हुए उन्होंने कहा कि वे पुलिस का बेहद सम्मान करते हैं और उन्हें सलाम करते हैं। नागरिकों की और कानून की रक्षा के लिए पुलिस सदैव तत्पर रहती है।

इस दौरान अक्षय कुमार ने अपनी फिटनेस से सभी को चौंका दिया। उन्होंने पुलिस अधिकारियों को वॉलीबॉल मैच में मात दी। साथ ही आर्केस्ट्रा के साथ गाने भी गाए। इस दौरान पुलिस लाइन का मैदान दर्शकों से खचाखच भरा हुआ था।

अक्षय कुमार के साथ सेल्फी खिंचवाने के भी होड़ मची रही। पुलिस कर्मियों व पत्रकारों ने अक्षय के साथ जमकर सेल्फी खिंचवाईं। इस दौरान एडीजी वी मुरूगेशन, पीवीके प्रसाद, एसएसपी दलीप सिंह कुंवर समेत कई वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here