देहरादून: कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल द्वारा ऋषिकेश में सरेआम मार पिटाई का प्रकरण अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि एक और वीडियो उत्तराखंड में वायरल होने लगा है। इस वीडियो में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी के सामने ही कुछ लोग एक युवक की पिटाई कर रहे हैं। इस दौरान कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी मूकदर्शक बने हुए हैं।जिसके बाद विपक्ष सरकार पर हमलावर हो गया है।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने इस घटना की तीखे शब्दों में निंदा की है। उन्होंने कहा कि संविधान की शपथ लेकर जो मंत्री जनता की रक्षा की सौगंध खाते हैं, उन्हीं के सामने गरीब जनता की पिटाई हो रही है जो दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ रही हैं। कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाने वाले और कोई नहीं बल्कि भाजपा के ही नेता इसमें संलिप्त हैं।

करन माहरा ने कहा कि गणेश जोशी की सच्चाई से पूरा प्रदेश वाकिफ है। उन्होंने जिस तरह से अंसल ग्रीन वैली में अपने पार्षदों से एक व्यापारी के घर पर हमला करवाया, उस दिन सत्ता का दुरुपयोग देखने को मिला है। लेकिन अफसोस की बात है कि जिस व्यापारी के घर पर हमला किया गया, उसी पर धारा 307 लगा दी गई। माहरा ने मंत्री की नैतिकता पर सवाल उठाते हुए कहा कि इस पूरे घटनाक्रम पर मंत्री मूकदर्शक बने रहे। बेहतर होता है कि वह इस मामले को लेकर पुलिस प्रशासन से सहयोग लेते।

देहरादून गढ़ी कैंट के डाकरा बाजार का एक वीडियो खूब वायरल है। आरोप है कि एक युवक ने कई दुकानों का सामान उठा लिया। इसके बाद इस युवक ने मारपीट भी की। वीडियो में युवक दुकानदारों पर भी वार करता दिखा। इसी दौरान कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी वहां से जा रहे थे। बताया जा रहा है कि तभी ये युवक कैबिनेट मंत्री की ओर भी बढ़ा। युवक ने कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी पर भी हमले का प्रयास किया। इसके बाद लोगों ने युवक को कैबिनेट मंत्री के सामने ही पीट दिया। पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में युवक ने अपना नाम इमरान बताया है। इमरान बिजनौर का रहने वाला है। पहली नजर में हमलावर इमरान मानसिक बीमार लग रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here