रुड़की: रुड़की के गणेशपुर में देर रात तीन हथियारबंद बदमाशों ने एक घर में घुसकर लूटपाट की और उसके बाद धमकी देते हुए फरार हो गए। घटना से आक्रोशित लोगों ने कोतवाली में जमकर हंगामा किया।

सूचना मिलते ही भाजपाई बड़ी संख्या में मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। साथी गंगनहर कोतवाली पहुंचकर बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कोतवाली में जमकर हंगामा किया। बताया जा रहा है कि मकान मालिक भाजपा संगठन से जुड़ा हुआ है। कोतवाली प्रभारी बीएल भारती ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

घटनाक्रम के मुताबिक रुड़की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के गणेशपुर निवासी संदेश तोमर के घर में गुरुवार की देर रात तीन हथियारबंद बदमाश घुस गए। बदमाशों ने हथियारों के बल पर आतंकित कर घर में लूटपाट की। विरोध करने पर बदमाशों ने धमकी दी और इसके बाद बदमाश फरार हो गए।

घटना की सूचना गंगनहर कोतवाली पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की। घटना से आक्रोशित काफी संख्या में लोग कोतवाली गंगनहर पहुंच गए और जमकर हंगामा किया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक बल भारती ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है छानबीन के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी

वहीं रुड़की के ही रामपुर गांव में रंजिश के चलते एक पक्ष ने परचून की दुकान के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिससे मौके पर भगदड़ मच गई। फायरिंग में युवक बाल-बाल बच गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और एक युवक को हिरासत में ले लिया।

गंगनहर नगर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर गांव में दो पक्षों में रंजिश है। इसे लेकर गुरुवार की देर रात गांव में किराने की दुकान के सामने दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। दोनों पक्षों में जमकर नोकझोंक हुई और एक पक्ष ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। मौके पर अफरातफरी मच गई। फायरिंग की घटना में एक युवक बाल-बाल बचा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक युवक को मौके से हिरासत में लिया है।

यह पूरा मामला पास में ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। पुलिस ने फुटेज अपने में कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। गंगनहर कोतवाली के एसएसआइ प्रदीप तोमर ने बताया कि तहरीर मिलने पर मामले में कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here