रामनगर: सराईखेत से दिल्ली जा रही रामनगर डिपो की रोडवेज बस झिमार पास दुर्घटनाग्रस्त होने से बच गई। बताया जा रहा है कि बस चालक को दूसरे वाहन को पास देने के चक्कर में कच्चे में उतारनी पड़ी। लेकिन गीली मिट्टी होने के कारण बस खाई को ओर चली गई, जिसे चालक ने समय रहते नियंत्रित कर लिया। वहीं घटना को देखकर यात्रियों में चीख पुकार मच गई। बस को जेसीबी मशीन से निकाला गया और रामनगर डिपो लाया गया।

अल्मोड़ा जिले के सल्ट के सराईखेत से आज सुबह दिल्ली जा रही रामनगर डिपो की रोडवेज की बस दुर्घटनाग्रस्त होने से बच गई। जिससे एक बड़ा हादसा होने से टल गया। वहीं चालक की सूझबूझ से बड़ा हादसा होने से बच गया। जानकारी देते हुए परिवहन विभाग के एआरएम आनंद प्रकाश ने बताया कि बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं। उन्होंने कहा कि रोड साइडों में खुदाई का कार्य चल रहा है,जिस कारण झिमार के पास एक अन्य वाहन को पास देते समय बस कच्चे में चली गयी।

बरसात की वजह से मिट्टी गीली है, जिसके वजह से बस खाई की ओर चली गई थी। जिसको ड्राइवर द्वारा सतकर्ता दिखाते हुए पहले ही रोक दिया गया। जिस कारण बस हादसा होने से टल गया और सभी यात्रियों ने राहत की सांस ली है। बता दें कि बस को जेसीबी के माध्यम से उसके उपरांत निकाला गया। साथ ही बस को रामनगर डिपो लाया जा चुका है। बताया जा रहा है कि बस में 30 से ज्यादा यात्रि सवार थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here