नारकोटिक्स कंट्रोल ब्योरो (एनसीबी) ने कल रात मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज शिप पर चल रही ड्रग्स पार्टी पर छापा मारा है। छापेमारी के दौरान एनसीबी ने दस लोगों को हिरासत में लिया है। इसमें एक बड़े अभिनेता का बेटा भी शामिल है। सूत्रों के मुताबिक अभिनेता के बेटे से पूछताछ के दौरान उसने बताया है कि उसे वीआईपी गेस्ट के तौर पर वहां बुलाया गया था।

एनसीबी सूत्रों ने बताया है कि अभिनेता के बेटे से उस क्रूज़ पर आने के लिए किसी भी तरह की फ़ीस नहीं ली गई थी। अभिनेता के बेटे ने बताया है कि क्रूज पर उसका नाम इस्तेमाल करके बाकियों को बुलाया गया था।

वहीं, इस मामले में एक और बड़ी बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि इस पार्टी में जो भी लोग शामिल हुए थे, उन्हें पेपर रोल दिया गया था। छापेमारी के दौरान एनसीबी को ज़्यादातर गेस्ट के कमरों से पेपर रोर मिले हैं। पेपर रोल को ज्वाइंट पेपर भी कहते हैं।

एनसीबी इन तमाम जानकारी को दुबारा से वेरिफ़ाय कर रही है और लोगों से इस से जुड़े सवाल भी पूछ रही है।

बता दें कि यह क्रूज़ जैसे ही मुंबई से निकला और समंदर में पहुंचा तो ड्रग्स पार्टी शुरू हो गई। एनसीबी की टीम पहले से क्रूज पर मौजूद थी। इसके बाद छापेमारी शुरू हुई और भारी मात्रा में ड्रग्स पाए जाने के बाद क्रूज को मुम्बई की ओर मोड़ दिया गया।

एनसीबी ने अभी तक आधिकारिक रूप से लोगों के नाम का खुलासा नहीं किया है। क्रूज पर जिन लोगों को पकड़ा गया है, उन्हें मुंबई वापस लाया गया है। अब लीगल कार्रवाई आगे बढ़ाई जाएगी। क्रूज पर ये छापेमारी एनसीबी के ज़ोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की टीम ने की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here