रुद्रपुर: जहां एक तरफ उत्तराखंड को महफूज़ जगहों में माना जाता है, वहीं दूसरी तरफ अब यूपी की तरह उत्तराखंड में भी अपराधियों के हौसले बुलंद हो रहे हैं। माँ अपनी बेटी के लिए मदद की गुहार लगाती रह गई लेकिन कोई मदद के लिए सामने नहीं आया। तब हिम्मत दिखाकर मां-बेटी ने ही मोर्चा संभाला, जिससे बदमाशों के मंसूबे नाकाम हो गए। लेकिन क्या अब इंसानियत नाम की चीज़ लोगों के दिलों में बची ही नहीं है ?

मामला रामपुर जिले के बिलासपुर थाना क्षेत्र का हैं, जहां मां के साथ घूम रही युवती का कार सवार युवकों ने अपहरण करने की कोशिश की। विरोध करने पर कार सवार एक युवक ने युवती के सीने में गोली मार दी और सभी फरार हो गए। खून से लथपथ युवती को तत्काल रुद्रपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर, बिलासपुर पुलिस ने शिकायत के बाद जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार शारदा कालोनी निवासी जसवंत सिंह एक गुरुद्वारे में ग्रंथी हैं। बुधवार की रात खाना खाने के बाद उनकी बेटी गुरप्रीत अपनी मां के साथ सड़क पर घूमने के लिए गई थी। इसी बीच रास्ते में कार सवार बदमाश वहां आ धमके। कार सवारों ने मां-बेटी से इलाके में तंबाकू की दुकान पूछी। दोनों ने इसके बारे जानकारी देने होने से इनकार कर दिया। वहीं बदमाश दरवाजा खोलकर गुरप्रीत का हाथ पकड़कर जबरन वाहन में बैठाने लगे। उसने विरोध कर भागने की कोशिश की तो एक युवक ने कार से पिस्टल निकालकर उसके सीने पर गोली मार दी। इसके बाद कार लेकर यूपी की तरफ भाग गए।

गोली लगने से गुरप्रीत लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गई। डॉक्टर के अनुसार, युवती की हालत खतरे से बाहर है। गोली छूकर निकल गई। यदि गोली अंदर फंस जाती तो जान को खतरा हो सकता था। इधर, अस्पताल में भर्ती युवती ने बताया कि कार में दो-तीन युवक सवार थे। सभी शराब के नशे में धुत थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here