काशीपुर: बीती रात उत्तराखंड के काशीपुर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जिसमें एक पिता और भाई ने अपनी ही बहन और दामाद की हत्या कर दी।

प्रेम विवाह करने से खफा एक पिता और भाई पर ही बेटी-दामाद को गोली मार हत्या करने के आरोप हैं। युगल ने तीन महीने पहले ही प्रेम विवाह किया था। वारदात के बाद अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भट्ट दलबल के साथ मौके पर पहुंच गये। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

जानकारी के अनुसार शहर के मोहल्ला अल्ली खां निवासी मोहम्मद राशिद ने करीब तीन महीने पहले पड़ोस में रहने वाली नाजिया से प्रेम विवाह किया था। इससे युवती के परिजन नाखुश थे। शादी के बाद दोनों घर वालों के डर के कारण घर से बाहर रह रहे थे। बताते हैं कि एक महीने पहले युवती के पिता के कहने पर ही दोनों घर लौट आए थे। इसके बाद से राशिद अपने घर पर ही पत्नी नाजिया के साथ रह रहा था।

वहीं सोमवार रात करीब 9 बजे पति-पत्नी बाइक पर दवा लेकर लौट रहे थे। इसी बीच घर के पास ही मोड़ पर चबूतरे पर बैठे युवती के पिता और भाई ने देसी तमंचे से दोनों पर ताबड़तोड़ फायर कर दिए। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here