नारकोस्टिक कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। उनकी यह गिरफ्तारी सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स में संलिप्तता का पता चलने के बाद की गई है। रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी में आम लोगों के अलावा बॉलीवुड के कई सितारों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। बॉलीवुड के बहुत से सितारों ने अभिनेत्री का समर्थन भी किया है।

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर अब बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एनसीबी द्वारा अभिनेत्री की गिरफ्तारी को शर्मनाक बताया है। साथ ही समाज पर भी सवाल खड़े किए हैं। अनुराग कश्यप ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘यह समाज, गणतंत्र के उपभोक्ताओं की यह यात्रात्मक दुनिया है, वह सभी और उनमें से बहुत सारे संदिग्ध व्यक्तियों की खोज को बढ़ावा देने वाले रहे हैं।’

अनुराग कश्यप ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, ‘यह सब झूठ के प्रचारक हैं। मुझे आप सभी के लिए खेद है। जिस दिन सच सामने आएगा और उस दिन आपको अपने आप पर शर्म आएगी।’ सोशल मीडिया पर अनुराग कश्यप का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। उनके और रिया चक्रवर्ती के फैंस इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here