रुड़की: उत्तराखंड में कोरोना का कहर जारी है। वहीं बीजेपी के कई विधायक भी कोरोना की चपेट में हैं। इस बीच दो दिन पूर्व कोरोना संक्रमित पाए गए झबरेड़ा से बीजेपी विधायक देशराज कर्णवाल अब देहरादून के अपने सरकारी आवास में आइसोलेट हो गए हैं।

दरअसल बीजेपी विधायक देशराज कर्णवाल और उनके परिजनों की कोरोना रिपोर्ट तीन दिन पहले पॉजिटिव पाई गई थी। पत्नी वैजयंती माला, दो बेटे, एक भतीजी, एक गनर, ड्राइवर और सहायक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। सभी लोग रुड़की स्थित दो अलग-अलग घरों में होम आइसोलेट हो गए थे।

इस बीच रुड़की स्थित आवास पर होम आइसोलेट होने के दौरान विधायक बार-बार बाहर आकर लोगों से संवाद कर रहे थे। कहा यह भी जा रहा है कि विधायक कमरे से बाहर आकर छत पर घूम रहे थे और फोन पर वार्ता करने के साथ ही मिलने आ रहे लोगों से छत पर खड़े होकर ही संवाद कर रहे थे। पड़ोसियों ने विधायक से आग्रह किया कि अन्य लोगों के स्वास्थ्य की रक्षा के लिए या तो घर के अंदर रहें या फिर किसी अस्पताल में जाकर आइसोलेट हो जाएं।

इस पर विधायक ने उनके सुझाव को मानते हुए रविवार को खुद को देहरादून स्थित आवास पर आइसोलेट कर लिया है। विधायक देशराज कर्णवाल ने बताया कि बीती शाम उनकी पत्नी के स्वास्थ्य में और ज्यादा गिरावट आ गई थी। इस पर उन्हें रुड़की के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here