बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले कई दिनों से अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। अब कंगना ने टाइम्स नाउ की मैनेजिंग एडिटर नविका कुमार से बात की और उर्मिला पर निशाना साधते हुए उन्हें सॉफ्ट पॉर्न फिल्में करने वाली एक्ट्रेस बताया।

कंगना रनौत ने उर्मिला मातोंडकर के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मैंने आज उर्मिला मातोंडकर जी द्वारा दिया गया अपमानजनक इंटरव्यू देखा। जिस तरह वो मेरे बारे में बात कर रही थीं वो इंटरव्यू के जरिए मुझपर निशाना साध रही थीं, उनका कहना है कि मैं बीजेपी की टिकट पाने के लिए ऐसा कर रही हूं। मेरे लिए टिकट पाना मुश्किल बात नहीं है। मुझे इसके लिए अपनी जिंदगी से खेलने और प्रॉपर्टी बर्बाद करने की जरूरत नहीं है।

कंगना ने आगे कहा कि उर्मिला मातोंडकर सॉफ्ट पॉर्न स्टार हैं। वो अपनी एक्टिंग के लिए नहीं जानी जाती, वो किस चीज के लिए जानी जाती हैं? सॉफ्ट पॉर्न करने के लिए तो अगर उन्हें टिकट मिल सकती है तो मुझे भी टिकट मिल सकता है। आपको बता दें कि, हाल ही में कंगना ने मुंबई की तुलना पीओके से की थी, जिसके बाद वो कई सिलेब्स के निशाने पर आ गईं। इसके बाद संसद में भी यह मुद्दा उठा और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में ड्रग्स का मुद्दा उठा और एक्ट्रेस जया बच्चन ने बॉलीवुड का समर्थन किया।

इसके बाद उर्मिला मातोंडकर ने भी कंगना रनौत पर हमला किया और कहा, ‘पूरा देश ड्रग्स और नशीली दवाओं के खतरे का सामना कर रहा है। क्या कंगना जानती हैं कि हिमाचल ही ड्रग्स की उत्पत्ति का केंद्र है? उन्हें अपने राज्य से अभियान की शुरुआत करनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here