नैनिताल: रविवार सुबह गौला रेंज में वन दरोगा का शव पेड़ से लटका मिला। जिसके बाद वन विभाग में हडक़ंप मच गया। सूचना पर पुलिस और वनकर्मी मौके पर पहुंचे। शुरूआती जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वन दरोगा की मौत से उसके परिजनों में कोहराम मच गया।

ये भी पढ़ें: चुनाव जीतने का कोई मंत्र नहीं, तुष्टिकरण छोड़े हरीश: भगत

रविवार को तराई पूर्वी वन प्रभाग के गौला रेंज मैं तैनात वन कर्मी की जंगल में गुज्जर खत्ते के पास वन दरोगा के पद पर कार्यरत किशोर धपोला का पेड़ में लटका हुआ शव बरामद किया गया। बताया जा रहा है कि वह शनिवार 11 बजे जंगल में गए थे तब से वह आप वापस नहीं लौटे। दरोगा का शव मिलने से उसके परिजनों में कोहराम मच गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गौला रेंज में वन दरोगा के पद पर कार्यरत किशोर धपोला उम्र 45 वर्ष निवासी जयपुर बीसा मोटाहल्दू शनिवार को 11 बजे गौला रेंज के गौला रोखड़ में ड्यूटी करने गए थे। जिसके बाद से वह वापस नहीं लौटे।

किसी अनहोनी होने से आशंका से परिजनों व वन कर्मियों ने देर रात में ही वन दरोगा की तलाश की।लेकिन रात में उसका कोई पता नही लग सका। आज सुबह रेंज के गौला रोखड़ गुज्जर खत्ता के पास पेड़ में दरोगा का शव लटका मिला। हर कोई वन दरोगा किशोर धपोला की मौत से हैरान है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here